Loksabha chunav 2024: बांसवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का उद्बोधन

Loksabha chunav 2024: बांसवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का उद्बोधन

*प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को परिवार माना, प्रत्येक परिवार को चलाने के दिया अपना पल-पल और क्षण-क्षण – सीपी जोशी* 

*मोदी सरकार ने जो कहा वो किया और जो नहीं कहा उससे ज्यादा दिया – सीपी जोशी*

*मोदी सरकार ने गरीब को गणेश माना, सकारात्मक सोच के साथ पीड़ित, शोषित, वंचित और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभ पहुंचाया -सीपी जोशी*

जयपुर, 21 अप्रैल: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौड़गढ़ लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ने आज बांसवाड़ा में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होकर सभा को सम्बोधित किया उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस सालों में देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हुए काम किया है। उन्होंने देश के प्रत्येक परिवार को चलाने के लिए अपना पल-पल और क्षण-क्षण दिया है। आज देश की जनता को मोदी गारंटी पर पूरा भरोसा है। अटल विश्वास इसलिए है क्योंकि प्रधानमंत्री ने पिछले दस सालों में जो कहा वो किया और जो नहीं कहा उससे ज्यादा जनता को मिला है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जो 60 सालों में नहीं कर पाई, उससे ज्यादा मोदी सरकार ने दस सालों में करके दिखाया है। आज यहां उपस्थित जन समूह रतलाम से बांसवाड़ा रेलवे लाईन, मेडिकल कॉलेज, एकलव्य मॉडल स्कूल, प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला गैस के कनेक्शन सहित देश की मजबूती और विकास के लिए जो अकल्पनीय काम हुए है उन सबका आभार जताने आए हैं।

आज देश की जनता को भरोसा है कि भाजपा की मोदी सरकार में ही देश मजबूत और सुरक्षित है। इसलिए जनता ने फिर से भाजपा की मोदी सरकार को चुनने का निर्णय लिया है और अबकी बार 400 पार पहुंचाने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269