Rajasthan tv news: भाजपा की डबल इंजन सरकार में विकास का बनेगा इतिहास – सीपी जोशी

google.com, pub-1662099916142516, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Rajasthan Tv News: *भाजपा की डबल इंजन सरकार में विकास का बनेगा इतिहास – सीपी जोशी*

*भाजपा को मिली जीत सभी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों की जीत है – सीपी जोशी*

*चुनाव में विपक्ष ने कई प्रकार के भ्रम फैलाए लेकिन आपने जो ठाना करके दिखाया – सीपी जोशी* 

चित्तौडगढ़ 07 जुलाई: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौडगढ़ सांसद सीपी जोशी ने आज कपासन विधानसभा पहुंचकर चुनाव में मिले सहयोग और समर्थन के लिए सभी भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और आमजन का अभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जीत सभी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के परिश्रम की जीत है। विपक्ष ने कई प्रकार के भ्रम फैलाने का काम किया लेकिन इन सबके विपरीत आपने जो ठाना वो करके दिखाया। यहां तो 1952 में भी दिया जला था ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि साठ सालों में यह पहला अवसर है जब किसी राजनैतिक दल और किसी नेतृत्व की सरकार लगातार तीसरी बार बनी है, यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संभव हुआ। यह इसलिए संभव हुआ क्योंकि देश की जनता को कई सालों तक सिर्फ वादे और नारे ही मिले, पिछले दस सालों में जनता ने देखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहा उससे ज्यादा करके दिखाया। इन दस सालों में गांव, गरीब, किसान, युवा महिला सहित समाज के हर वर्ग की मजबूती के लिए काम हुआ। सीमा पर खडे सैनिकों का हौसला बढ़ा उन्हें अत्याधुनिक हथियार मिले। देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई और मां भारती का वैभव दुनिया में बढ़ा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार शपथ लेने के बाद पहला निर्णय 3 करोड़ गरीब परिवारों को पक्के मकान देने का लिया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने पांच साल जनहित में कोई काम नहीं किया। चुनाव से कुछ माह पूर्व कुछ किया उसमें भी जनता को लाईन में लगाकर अहसास करवा दिया कि हम आपको कुछ दे रहें है। इसके विपरीत प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 450 रूपये में गैस सिलेण्डर देने, पेंशन बढ़ाने, एसआईटी का गठन करने और किसान सम्मान निधि बढ़ाने सहित जनहित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए। प्रदेश में बिजली संकट भी पूर्व की कांग्रेस सरकार की ही देन है, उन्होंने दिसम्बर में बिजली खरीदी और गर्मी में देने समझौता किया। अब भाजपा की सरकार में राजस्थान को बिजली नहीं खरीदनी पडेगी, दो सालों में राजस्थान बिजली बेचने वाला राज्य बनेगा। भाजपा की डबल इंजन सरकार में विकास का इतिहास बनेगा।

इस दौरान कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर, प्रदेश मंत्री श्रीमति अनिता कटारा, जिलाध्यक्ष मिट्ठूलाल जाट, पूर्व विधायक बद्री लाल जाट, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चंडालिया एवं कार्यकर्ताओं, मतदाताओं की सादर उपस्थिति रही।

Rajasthan Tv News logo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269