इनफॉर्मल मीटिंग में हुए रेल कर्मचारियों के पक्ष में कई निर्णय

इनफॉर्मल मीटिंग में हुए रेल कर्मचारियों के पक्ष में कई निर्णय

गंगापुर सिटी: आज वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन एवं रेल प्रशासन के मध्य सहायक मंडल इंजीनियर अनिल कुमार जैन की अध्यक्षता में सहायक मंडल इंजीनियर कार्यालय में इनफॉर्मल मीटिंग का आयोजन किया गया।

 यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन शाखा सचिव सुरेंद्र मिल्की सहित उपस्थित पदाधिकारीओ ने मलारना निमोदा नारायणपुर टटवाड़ा लालपुर उमरी छोटी उदई पीलोदा खंडीप श्री महावीर जी एवं गंगापुर सिटी स्टेशन पर स्टेशन पर तैनात इंजीनियरिंग विभाग के कर्मचारी की रेल सेवा से जुड़ी हुई समस्याओं के विषय में मद वार विस्तार से चर्चा की गई। जिसमें कर्मचारियो की स्थानांतरण, पदोन्नतियों के बारे में चर्चा की गई इस अवसर पर यूनियन पदाधिकारीओ ने सहायक मंडल इंजीनियर से कहा कि इंजीनियरिंग विभाग के कर्मचारियों की पदोन्नति के समय पर उनके पदों को फ्लोटिंग करते हुए कार्यरत स्टेशन पर ही पदोन्नति दी जाए इसी प्रकार उनके रेल आवासों एवं रहने की आयोग्य हो चुके आवासों का संयुक्त निरीक्षण कर का अवंडन घोषित करने की मांग की गई। स्थानीय रेलवे कॉलोनी की रेल आवासों व सड़क की मरम्मत कार्य करने के बारे में भी चर्चा की गई। मीटिंग के दौरान सहायक मंडल इंजीनियर ने छोटे रेलवे स्टेशन पर रेल आवासों के हालात जानने के लिए संयुक्त कमेटी के गठन के निर्देश दे दिए हैं जल्दी ही यह कमेटी सभी स्टेशनों पर जाकर रेल आवासों की स्थिति का जायजा लेगी व अपनी अनुशंसा उच्च स्तर पर भेजेगी।

इसी प्रकार दीपावली से पूर्व सभी रेल आवासों में रंग रोगन का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। मीटिंग में आज यूनियन के पदाधिकारी मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन शाखा सचिव सुरेंद्र मिल्की शाखा अध्यक्ष हरकेश मीणा हरिमोहन गुर्जर इमरान खान उपाध्यक्ष दिनेश गुर्जर राजेश बेरवा वरिष्ठ खंड इंजीनियर कार्य सहवाग अख्तर रामविलास मीणा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269