एसके गर्ल्स कॉलेज में एबीवीपी ने दिया ज्ञापन महाविद्यालय में फैला पड़ा है कचरा

IMG 20240729 WA0343 Rajasthan
google.com, pub-1662099916142516, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Rajasthan: एसके गर्ल्स कॉलेज में एबीवीपी ने दिया ज्ञापन महाविद्यालय में फैला पड़ा है कचरा ।

चुनाव प्रक्रिया के पोस्टर जगह-जगह चिपके पड़े हैं प्राचार्य नहीं दे रहे हैं ध्यान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय मै ज्ञापन देकर चेतावनी दी गई की महाविद्यालय की विभिन्न मूलभूत सुविधाओं को तुरंत प्रभाव से दुरुस्त किया जाए।

प्रिया शर्मा ने बताया की महाविद्यालय में पीने की पानी की समस्या गंभीर है तथा पानी संग्रहण की टंकियों की साफ‌ सफाई किये कई वर्ष हो चुके हैं, कैंपस कचरे से भरा पड़ा है,चारो तरफ खरपतवार फेला हुआ है, पूरे कैंपस में लोकसभा चुनाव प्रक्रिया के पोस्टर लगे हुए हैं, महाविद्यालय में बने सुविधा घर एवं शौचालय बदबू मार रहे हैं। महाविद्यालय में बागवानी का अभाव है कैंपस के पेड़ पौधों की कटाई – छांगाई की जाए जिसके लिए बागवान नही है।

महाविद्यालय में छात्रा कॉमन रूम का ताला खोला जाए एवं पूरे कैंपस में तुरंत प्रभाव से साफ सफाई की जाए, साथ ही समुचित बिजली व्यवस्था एवं पंखों आदि की मरम्मत की जाए। महाविद्यालय की लाइब्रेरी को सुबह 7:00 बजे से शाम को 6:00 बजे तक खुला रखा जाए। इस दौरान विशाखा, रेणुका ,प्राची शुक्ला,पूजा,भावना, खुशी,रविना, पिंकी सहित छात्राओं ने महाविद्यालय में नारेबाजी की तथा आक्रोश जताते हुए प्राचार्य का घेराव करके ज्ञापन सोपा एवं जल्द समस्याओ को दुरूस्त करने की मांग की गई।

default Rajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269