Congress protest news: कोंग्रेस ने भाजपा सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करने का लिया निर्णय

IMG 20240730 WA0267 scaled Congress protest news
google.com, pub-1662099916142516, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Congress protest news: कोंग्रेस ने भाजपा सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करने का लिया निर्णय

जयपुर, 30 जुलाई: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय जयपुर पर आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रदेश भर से जयपुर आये कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की तथा प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ प्रदेश भर में पेयजल की किल्लत तथा भीषण गर्मी में सरकार द्वारा बिजली की आपूर्ति करने में विफल रहने के साथ ही प्रदेश भर में बेपटरी हो रही कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा कर प्रदेश की भाजपा सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। 

IMG 20240730 WA0271 Congress protest news

 राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश की भाजपा सरकार सत्ता में आने के पश्चात् प्रदेशवासियों को मूलभूत सुविधायें प्रदान करने में विफल रही है। प्रदेश में भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की आपूर्ति बाधित है तथा गांवों एवं छोटे कस्बों में अघोषित रूप से 4 से 18 घण्टे तक बिजली की कटौती की जा रही है जिस कारण प्रदेश की जनता को कष्ट का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिजली के बिलों में फिक्स्ड चार्जेज की दर को बढ़ाकर आमजन पर आर्थिक बोझ डालने का जनविरोधी निर्णय लिया है। प्रदेश में अनेक जिले पेयजल संकट का सामना कर रहे हैं किन्तु प्रदेश सरकार इन जिलों में पीने योग्य पानी पहुॅंचाकर प्यास बुझाने में विफल रही है जिस कारण लोगों को दूरस्त स्थान से पैदल जाकर पानी ढोकर लाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बेपटरी हो गई है, राजस्थान की राजधानी सहित पूरे प्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म, हत्या, अपहरण, चैन स्नेचिंग जैसे गंभीर अपराध प्रतिदिन अखबार की सुर्खियां बनते हैं तथा आमजन स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। 

IMG 20240730 WA0273 Congress protest news

स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों को निर्देशित किया है कि आमजन की पीड़ा को दूर करने में भाजपा की प्रदेश सरकार के विफल रहने तथा प्रदेशवासियों को पेयजल, बिजली की आपूर्ति करने में असफल रहने एवं प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में दिनांक 01 व 02 अगस्त, 2024 को सभी जिला एवं ब्लॉक स्तर पर धरना/प्रदर्शन आयोजित करेंगे.

default Congress protest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269