Jaipur Rajasthan: टूटी सड़को, जल भराव, ट्रैफिक जाम की समस्या पर आप पार्टी ने दिया जिला कलेक्टर को ज्ञापन

1726057403127 Jaipur Rajasthan
google.com, pub-1662099916142516, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Jaipur Rajasthan: टूटी सड़को, जल भराव, ट्रैफिक जाम की समस्या पर आप पार्टी ने दिया जिला कलेक्टर को ज्ञापन

जयपुर में टूटी सड़को, जल भराव, ट्रैफिक जाम की समस्या पर आम आदमी पार्टी ने जिला कलेक्टर के नाम एसीएम श्यामा राठौड़ को ज्ञापन दिया

आप पार्टी के विनीत शर्मा ने बताया कि पिछले दो महीने से जल भराव, टूटी सड़को व ट्रैफिक जाम से जनता को बेहद परेशानी हो रही है, वाहन खड्डों से श्रतिग्रस्त हो रहे है, लोग चोटिल हो रहे है व श्रतिग्रस्त सड़को से गर्भवती महिलाएं, बुजुर्गो, स्लिप डिस्क के मरीजों को अधिक खतरा है । जल भराव के कारण भारी जाम से लोगो को घंटो सड़को पर ही लग रहे है। पार्टी ने मांग रखी कि जल्द और बड़े स्तर पर टूटी सड़कों को मलबे, मिट्टी कट्टो से भरा जाए, जल भराव के पानी को मड पंप, सक्शन टैंकर्स से निकाला जाए व बारिश रुकते ही बड़े पैमाने पर रोड पेचवर्क किया जाए, ट्रैफिक जाम से राहत के लिए सभी सिग्नल लाइट दुरस्त रखने व वीआईपी के लिए लगे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में कटौती कर पब्लिक यातायात में लगाया जाए ।

भविष्य के लिए सीमेंट सड़के ही बनाने पर जोर दिया जाए, ड्रेनेज सिस्टम सुधारा जाए, सभी नालियों की आपस में कनेक्टिविटी हो, नालों सीवर की नियमित सफाई की व्यवस्था, नालियों पर घरों दुकानों के अतिक्रमण को रोका जाए । ज्ञापन की प्रति सीएम हाउस भी भेजी गई ।

ज्ञापन सौंपने के दौरान विनीत शर्मा, धीरेश जैन, उस्मान खान, भरतहरी नाथावत, राशिद हसन, सुशील जैन, मनीष स्योराण, कुमार भरत आदि मौजूद थे ।

default Jaipur Rajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269