Churu Ratangarh-विभिन्न समस्याओं को लेकर नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

Churu Ratannagar news
google.com, pub-1662099916142516, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Churu Ratangarh News: कांग्रेस कमेटी के संयोजक किरोड़ीमल मीना मनोनीत पार्षद के नेतृत्व में नगर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा रतननगर कस्बे की ज्वलंत विभिन्न समस्याओं को लेकर नगरपालिका (Nagar Palika) रतननगर के अधिशासी अधिकारी सुमेर सिंह को ज्ञापन सौंपा गया ।

ज्ञापन में लिखा गया है कि पिछले करीब 16 माह से लंबित कार्यो को करवाया जाकर जनहित में गंदे पानी की निकासी की समस्या का स्थाई समाधान करवाये जाने के संबंध में विशेषत विचाराधीन डिग्गिया वार्ड न. 01, वार्ड न. 7-9 , वार्ड नं . 19 में तकनीकी एवम वित्तिय स्वीकृति जारी होने के बावजूद भी नगरपालिका प्रशासन (Nagar Palika prashasan) की अकर्मण्यता के कारण नही करवाया गया है । वार्ड नं.18 में तकीनीकी मानदंडों के विपरित व अनुपयोगी होने से डिग्गी का निर्माण अवश्य करवाया गया है लेकिन  लेकिन डिग्गी करीब 6 माह से चालू नही की गई हैं । Read more अतिक्रमण पर नगर परिषद का फिर चला बुलडोजर   इसके अलावा दीपावली माह के बाद से ही नगर की सफाई व रोशनी व्यवस्था पूर्ण रूप से गड़बड़ाई हुई हैं । पिछले 2 साल से नगरपालिका मंडल की बैठक न होने से भी पार्षद गण जन समस्याओं के निदान कराए जाने पर चर्चा नही कर पा रहे है ।

नगरपालिका रतननगर (Nagar Palika Ratan Nagar) में भाजपा का बोर्ड होने से भी कांग्रेसी वार्डो के साथ लंबे समय से भेद भाव बढ़ता जा रहा है ।

उक्त वर्णित सभी जनसमस्याओं पर नगर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल ने अधिशाषी अधिकारी से लिखित व मौखिक वार्ता की जिस पर अधिशाषी अधिकारी द्वारा उक्त वर्णित सभी जन समस्याओं के त्वरित निदान करवाये जाने का आश्वासन दिया तथा नगर पालिका मंडल (Nagar Palika mandal) की बैठक भी जल्द बुलाने का आश्वासन दिया । Churu Ratannagar news प्रतिनिधि मंडल में नेता प्रतिपक्ष साबिर महोम्मद, पार्षद जगनाराम मेघवाल , पार्षद पूरणमल रैगर , नगर कॉंग्रेस कमेटी के वरिष्ट नेता छगन लाल चौधरी , राधेश्याम कटारिया, अब्दुल मज़ीद काज़ी, यगेन्द्र जोशी,कांग्रेस सेवा दल के मुख्य संगठक मुबारिक अली काज़ी , झाबरमल मीना , मोहम्मद  सदीक मणियार , सीताराम मीना ,महेश कुमार जाट व सरीफ गौरी आदि काँग्रेस पार्टी के कई सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे । चीफ &एडिटर: जितेंद्र कुमार मीणा Read more सरिस्का राष्ट्रीय बाघ अभयारण्य इको सेंसेटिव जोन में उड़ रही है धज्जियां
Rajasthan Tv News logo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  Copyright © Rajasthan Tv News, All Rights Reserved.Design by 8770138269